No icon

सीएम योगी का शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक होगा। मंदिरों में घंटे बजेंगे। चौराहों पर होर्डिंग्स, बैनर लगेंगे।

सीएम योगी का शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक होगा। मंदिरों में घंटे बजेंगे। चौराहों पर होर्डिंग्स, बैनर लगेंगे। साधु-संत, भाजपाई जाएंगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं की सूची तलब

भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल की ओर से जारी दिशा-निर्देशों के मुताबिक 25 मार्च को लखनऊ में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के सभी जिलों, मंडल और शक्ति केंद्रों तक के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इसके लिए बाकायदा जिला अध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं कि वह सूची बनाकर प्रदेश मुख्यालय में भेजें, ताकि उसी अनुसार व्यवस्थाएं की जा सकें।

भाजपा ने की है जोरदार तैयारियां

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के 25 मार्च को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जबरदस्त तैयारियां की हैं।

गांव-गांव के मंदिरों पर होगी आरती, बजेंगे घंटे

शपथ ग्रहण वाले दिन उत्तर प्रदेश के हर जिले, शहर, तहसील कस्बे और गांव के मंदिरों में घंटे बजेंगे। आरतियां होंगी और लोक कल्याण के लिए पूजा-अर्चना होगी। यही नहीं उत्तर प्रदेश के सभी मठ-मंदिरों से साधु-संतों को शपथ ग्रहण के लिए लखनऊ आने का बुलावा भेजा गया है।

भाजपाइयों को गाड़ियों पर लगाने होंगे पार्टी के झंडे

पार्टी की ओर से यहां तक निर्देश दिए गए हैं कि लखनऊ आने वाले हर कार्यकर्ता को अपनी गाड़ी पर झंडे लगा कर आना होगा।भारतीय जनता पार्टी शपथ ग्रहण समारोह को एक भव्य एतिहासिक समारोह के तौर पर आयोजित करने की तैयारी कर रही है।मंदिरों में होगी पूजा-अर्चना

जिलाध्यक्षों को भेजे गए हैं दिशा-निर्देश

भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल की ओर से जारी दिशानिर्देशों के मुताबिक लखनऊ में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के सभी जिलों, मंडल और शक्ति केंद्रों तक के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इसके लिए बाकायदा जिला अध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं कि वह सूची बनाकर प्रदेश मुख्यालय में भेजें, ताकि उसी अनुसार व्यवस्थाएं की जा सकें।

सुबह आठ बजे से दस बजे तक होंगे कार्यक्रम

भाजपा के निर्देश के मुताबिक तय हुआ है कि जिस दिन शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा, उस दिन सुबह आठ बजे से लेकर दस बजे तक प्रदेश के सभी शक्ति केंद्र स्तर पर कार्यकर्ता अपने-अपने इलाके के मंदिरों में लोक कल्याण के लिए पूजा-अर्चना करेंगे। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के मुताबिक भारतीय हिंदू सनातन परंपरा में किसी भी शुभ कार्यक्रम से पहले पूजा-अर्चना तो होती ही है, फिर योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण जैसा पुनीत कार्यक्रम हो तो कार्यकर्ता मंदिरों में लोक कल्याण के लिए पूजा-अर्चना करेंगे।

Comment As:

Comment (0)