No icon

आगरा में अमानवीयता: युवक ने गोली मारकर पालतू कुत्ते की ली जान, फिर कार की डिक्की में डालकर...

उत्तर प्रदेश के आगरा से अमानवीयता का मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत कार सवार युवक ने पालतू कुत्ते को गोली मार दी। इससे कुत्ते की मौत हो गई। इसके बाद युवक मृत कुत्ते को कार की डिक्की में डालकर कहीं फेंक आया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मामला थाना सदर के नामनेर क्षेत्र का है। यहां रहने वाले मोहनबाबू ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने मोहल्ले के गौरव भार्गव नाम के युवक पर गोली मारकर अपने पालतू कुत्ते की हत्या करने का आरोप लगाया है। मोहनबाबू का कहना है कि गौरव आए दिन शराब के नशे में मोहल्ले में हंगामा करता है।
लोगों का डराता और धमकाता है।

30 जून की रात को हुई घटना
मोहनबाबू ने आरोप लगाया है कि 30 जून को रात तकरीबन आठ बजे आरोपी गौरव ने उनके घर के बाहर कार कार खड़ी कर दी थी। कार को देखकर उनका पालतू कुत्ता भौंकने लगा। इस पर गौरव ने पहले अपनी रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग की। उसके बाद उसने कुत्ते को गोली मार दी। गोली लगते ही कुत्ते की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे हो गई।
घटना के बाद गौरव ने मृत कुत्ते के शव को अपनी गाड़ी की डिक्की में डालकर वहां से चला गया। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है

Comment As:

Comment (0)